Laalchi saas story in hindi

Spread the love

Laalchi saas story in hindi

Hindi majedaar kahaniyan

साक्षी अपने मम्मी पापा के साथ रहती थी वो एक होनहार और होशियार लड़की थी अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद उसके मां बाप ने उसकी शादी करवा दी। अब साक्षी अपने ससुराल में अपने सास ससुर और पति की हर इच्छा पूरी करती और इस बात का ध्यान रखती की उन्हें शिकायत का कोई मौका न मिले कुछ महीनों तक तो सब कुछ ठीक था लेकिन अचानक फिर उसकी सास में बदलाव आना शुरू हो गया साक्षी कोई भी काम करती उसमे उसकी सास कोई न कोई कमी निकाल ही देती वो साक्षी को अब ताने भी मारने लगी।

सास,एक तो ये अपने मायके से कुछ लेकर नही आई और अब यहां आकर हमारा काम भी बिगाड़ रही है।

एक दिन की बात है साक्षी घर की साफ सफाई में लगी हुई थी की तभी उसकी सास वहां आई और बोली, बहु एक काम करेगी मेरा साक्षी बोली हा मां जी बोलिए क्या करना है?

सास, कुछ नही बस कुछ दिन बाद मुझे अपने एक रिश्तेदार की शादी में जाना है तो तुम अपने मायके से मेरे लिए एक सोने का हार ले आओ।

साक्षी, ये आप क्या कह रही हैं मेरे पापा के पास जो भी था वो सब तो उन्होंने मेरी शादी में लगा दिया अब मैं वहां से सोने का हार कैसे लेकर आऊं?

सास, देखो बहु लाना तो तुम्हे पड़ेगा नही तो तुम इस घर से बाहर जाओगी।हमेशा के लिए। 

साक्षी अपने मायके चली जाती है और कैसे न कैसे करके सोने का हार तो ले आती है।सास हार देख कर बोहोत खुश होती है।लेकिन अभी भी सास को तसल्ली नही थी कुछ दिनो बाद फिर से उसने साक्षी को परेशान करना और उसे हर काम के लिए ताने मारना शुरू कर दिया और अगर साक्षी कुछ कहती तो उसे मारा भी जाता था।

एक बार साक्षी का पति उदास सा घर आया जब सास ने उससे पूछा तो उसने बताया की उसका उसके काम में बड़ा भारी नुकसान हुआ है। उसे वापस सही करने के लिए 25000 रुपए की जरूरत है पर मेरे पास तो अब कुछ नही बचा। तब सास बोली ये है ना ये लाएगी अपने मायके से। 

साक्षी, नही मां जी अब नही पहले ही वो बोहोत दे चुके हैं आप लोगो को अब नही अब वो कहां से लायेंगे थोड़ी तो दया कीजिए। पर सास और पति नही माने और उसे मायके भेज ही दिया। वहां जाकर उसने अपने मां बाप को सब कुछ बताया तो उन्होंने कहा कि कोई बात नही बेटा अब जो हमारे भाग्य में है वो हमे मिलता ही है साक्षी के पापा ने अपने घर की गिरवी रख कर साक्षी को पैसे दिए जिन्हे लेकर वो अपने ससुराल आ गई।इसके बाद जो हुआ वो आपको दूसरे पार्ट में देखना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.